अगर 499 में बुक किया है Ola Electric Scooter तो करना पड़ेगा लंबा इंतजार, 1 नवंबर के बजाय 16 दिसंबर से शुरू होगी बुकिंग

Advertisements

Ola Electric Scooter मार्किट में धमाल मचा रहा है इसको खरीदने के लिए लोगो में होड़ मची हुई है. लोग जल्द से जल्द इसको खरीदना चाहते है. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ने इंडस्ट्री में क्रांति ला दी है और लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन Ola Electric Scooter को पाने के लिए आपको थोडा लंबा इंतजार करना पड़ेगा.

Ola Electric Scooter 1 रूपये में चलेगा 80 किलोमीटर, जल्द शुरू होगी बुकिंग, जानिए बुकिंग की नई तारीख

Advertisements

रिपोर्ट के मुताबिक तमिलनाडु स्थित इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने अगले महीने शुरू होने वाली बायर्स विंडो की तारीख को  को आगे बढ़ा दिया है। अब  खरीद विंडो की नई तारीख 1 नवंबर के बजाय 16 दिसंबर है।

कम्पनी के बयान के मुताबिक जिन ग्राहकों ने 499 रुपये में ओला स्कूटर को रिजर्व किया है, वे 16 दिसंबर से इसके लिए खरीद ऑर्डर दे सकेंगे, वर्तमान में हम मौजूदा ऑर्डर को पूरा करने में व्यस्त हैं।” हम 16 दिसंबर, 2021 को नए ऑर्डर के लिए बुकिंग शुरू करेंगे.

Advertisements

कम्पनी के मुताबिक अगर किसी ने 20000 रूपये  में आर्डर बुक किया है और 15 और 16 सितंबर को हमारी पहली खरीद विंडो के दौरान अपना स्कूटर सुरक्षित कर लिया है तो आपके लिए कोई बदलाव नहीं है ओला इलेक्ट्रिक ने सितंबर में दो दिनों के लिए एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग महज 499 में शुरू की थी

कम्पनी ने मात्र 2 दिन में ही 1100 करोड़ रूपये का करोबार किया था, कम्पनी के मुताबिक ओला स्कोटर एक बार चार्ज होने पर 80 से 85 किलोमीटर का Avrage देते हैं

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.