|

अद्भुत :गाय ने दिया दो सिर और 3 आंखों वाले बछड़े को जन्म, मां दुर्गा का अवतार मानकर गाँव वाले करने लगे पूजा

Advertisements

ओडिशा से एक अनोखा मामला सामने आया है यहाँ नवरात्री में एक गाय के दो सिर और ३ आंख वाले एक बच्चे को जन्म दिया है. जैसे ही गाय ने बच्चे को जन्म दिया ये बात इलाके में बहुत तेजी से फ़ैल गयी और लोगो की भीड़ जुटने लगी. भीड़ बच्चे को माँ दुर्गा का अवतार मानकर पूजा करने लगे. इस बछड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक ये  मामला, ओडिशा (Odisha) के नबरंगपुर का है. जहां नवरात्रि (Navratri) के दौरान एक गाय ने दो सिर वाले बछड़े को जन्म दिया.बच्चे के जन्म के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की वहां भीड़ इकट्ठी हो गई. उसके बाद लोग बछड़े को ‘मां दुर्गा का अवतार’ मानकर रूप करने पहुंचने लगे.

Advertisements

नबरंगपुर जिले के कुमुली पंचायत के बीजापुर गांव में वाले किसान धनीराम की गाय ने जब इस बछड़े को जन्म दिया तो सभी लोग हैरान रह गए. क्योंकि बछड़े के दो सिर और तीन आंखें थीं. धनीराम ने बताया की उन्होंने ये गाय २ साल पहले खरीदी थी

धनीराम के बेटे मीडिया को ये भी बताया की बच्चे के दो सर होने की वजह से उसको दूध पीने में काफी परेशानी हो रही है  इसलिए हमें बाहर से दूध खरीदना पड़ता है और उसे पिलाना पड़ता है.”

Advertisements

सोशल मीडिया ट्विटर पर ये विडियो Suffian सूफ़ियान ने शेयर किया है विडियो में देखा जा सकता है एक बछड़े के दो सिर और ३ आंखे हैं और वो गाय के पास खेल रहा है और दूध पीने की कोशिश कर रहा है फिलहाल, इस अनोखे बछड़े को देखने के लिए दूर-दूर से लोग बीजापुर पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर बछड़े की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.