उत्तराखंड : सौतेले बाप ने पार की क्रूरता की सारी हदें, 5 साल की मासूम बेटी के शरीर पर पेन से किए सैकड़ों छेद

Advertisements

कहा जाता है पिता का साया सूरज की तरह होता है जिसमे गर्मी तो होती है लेकिन अपने बच्चों पर कभी आंच नही आने देता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे क्रूर पिता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर रूह कांप जाएगी. एक हैवान पिता ने अपनी सौतेली बेटी के साथ जिस तरह का अमानवीय सलूक किया, उसे देख आपका पिता बेटी के रिश्तों पर से भरोसा ही उठ जाएगा।

क्या अपने कभी सोचा है की कोई पिता अपनी फूल सी बेटी को लहूलुहान कर सकता है? नही ना लेकिन यहाँ एक पिता ने इससे भी गिरा हुआ काम किया है पिता ने मासूम बेटी के शरीर पर पेन घोंपकर उसे प्रताड़ना किया. ये मामला ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर का है यहां मलिक कॉलोनी में एक सौतेले पिता पर अपनी पांच साल की बेटी के शरीर में पेन घोंपकर घाव करने का आरोप लगा है।

Advertisements

पता जब लगा जब इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, विडियो वायरल होने के बाद कालोनी के लोगों में काफी रोष है जिसके बाद पुलिस  पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जाँच में सामने आया पिता पिछले 6 महीने से मासूम के साथ क्रूरता कर रहा था।

अगर पत्नी विरोध करती थी तो उसको डरा धमकाकर चुप कर देता था  रिपोर्ट के मुताबिक साल 2018 में अपने पहले पति राजीव कुमार निवासी शारदा कालोनी से तलाक लेकर दूसरे पति योगेश पांडे के साथ रहने लगी। लेकिन योगेश भी कम नही था वो शराब पिता है और लड़ाई करता है  राजीव कुमार  का कहना है उसने फेसबुक पर बेटी का जख्मी चेहरा देख उसका दिल दर्द से तड़प उठा, वो सौतेले पिता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई चाहता है।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.