|

एक झटके में करोड़पति, दुबई में ड्राइवर के रूप में काम कर रहे केरल के शख्स ने जीता जैकपॉट, जीती 40 करोड़ रुपये की लॉटरी

कहते है किस्मत बदलते देर नही लगती ऐसा ही कुछ हुआ दुबई में ड्राईवर की नौकरी करने वाले केरल के युवक के साथ, केरल के रहें वाले रंजीत सोमरंजन पिछले तीन साल से दुबई में ड्राईवर की नौकरी करते हैं और साथ में वहाँ लगने वाली लॉटरीका टिकट भी खरीद लेते हैं लेकिन 3 साल से उन्हें आज तक कोई सफलता हाथ नही लगी.

लेकिन इस बार उनकी किस्मत ही बदल गयी, रिपोर्ट के मुताबिक रंजीत सोमरंजन मस्जिद के पास थे तभी उनके फ़ोन पर एक फोन आया और उन्हें बताया गया की आप एक रैफल ड्रॉ यानि दो करोड़ दिरहम (40 करोड़ रुपये) जीत गये हैं. 

उन्होंने बताया की पहले तो मुझे लगा कोई मजाक कर रहा है लेकिन जब उन्होंने मुझे सही जानकरी बताई तो मेरी खुशी का ठिकाना भी नही रहा. हालाकिं ये राशि उन्होंने अपने 10 अन्य दोस्तों के साथ भी बांटी .

रंजीत सोमरंजन ने बताया हमारा दस लोगो का समहू हैं जिसमे भारत, नेपाल, बांग्लादेश और पाकिस्तान के लोग शामिल हैं। उनमें से प्रत्येक ने टिकट खरीदने के लिए 100 दिरहम का योगदान दिया था, जिसे सोमरंजन के नाम पर खरीदा गया था।

हम कुल 10 लोग हैं। अन्य भारत, पाकिस्तान, नेपाल और बांग्लादेश जैसे विभिन्न देशों से हैं। वे एक होटल की वैलेट पार्किंग में काम करते हैं। हमने ‘टू बाय एंड गेट वन फ्री’ ऑफर के तहत टिकट लिया। प्रत्येक व्यक्ति ने Dh100 जमा किया। टिकट मेरे नाम पर 29 जून को लिया गया था, “सोमरंजन ने खलीज टाइम्स को बताया 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.