कंगना रनौत ने कहा तीसरा बच्चा करने वाले को हो जेल, यूजर परिवार का फोटो दिखाकर किया ट्रोल तो कहा मेरे परदादा…

कंगना हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है, ऐसा इसलिए क्योंकी वो अटपटे ट्वीट करती हैं इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हंगमा मचा हुआ है, हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया कि जनसंख्या पर कंट्रोल के सख्त कानून बनने चाहिए। उन्होंने तीसरे बच्चे के पैदा होने पर लोगों को फाइन और जेल भेजने के लिए कहा, इस पर लोगो कंगना को ट्रोल क्र दिया और याद दिलाया  कि उनके खुद दो और भाई-बहन हैं।

कंगना ने लिखा है, हमें जनसंख्या कंट्रोल के लिए सख्त कानून बनाने चाहिए। वोट पॉलिटिक्स बहुत हुई। ये सच है कि इंदिरा गांधी इलेक्शन हार गई थीं और बाद में इस मुद्दे को उठाने की वजह से मार दी गई थीं क्योंकि उन्होंने लोगों को स्टरलाइज (बच्चे पैदा करने में असमर्थ बनाना) कर दिया था। पर इस वक्त क्राइसिस को देखते हुए तीसरे बच्चे पर कम से कम फाइन या जेल की सजा होनी चाहिए।

 

 

मेरे परदादा के थे 8 भाई-बहन

जब कॉमेडियन सलोनी गौर ने कंगना के भाई-बहन का स्क्रीनशॉट लगाया तो कंगना तिलमिला उठी और बोली मेरे  परदादा के 8 भाई-बहन थे। उन दिनों कई बच्चे मर जाते थे। जंगल में जानवर ज्यादा थे, इंसान मुश्किल से ही मिलते थे, हमें वक्त के साथ बदल जाना चाहिए, वक्त की मांग है जनसंख्या पर नियंत्रण करना। चीन की तरह सख्त नियम होने चाहिए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.