करिश्मा ने ड्रेस पहनने से किया था इंकार तो पति संजय ने अपनी मां से करवाया था ये काम, करिश्मा ने कहा- मैं मेकअप….

Advertisement

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिशम कपूर ने अपने जमाने में कई हिट फ़िल्में दी थी, उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान, गोविंदा जैसे बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम किया था, कुछ समय बाद करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी, ऐसा उन्होंने क्यों किया इसका आज तक खुलासा नही किया

Advertisement

शादी के 3 साल बाद तलाक :

संजय कपूर और करिश्मा कपूर की शादी 2003में हुई थी, शादी के मात्र 3 साल बाद दोनों ने 2016 में तलाक ले लिया था ,कपूर ने अपने पति संजय के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया. अब करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं.

Advertisement

करिश्मा कपूर ने किये चौकाने वाले खुलासे :

Image Source: Social

तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने कई चौकदेने वाले खुलासे किये थे, उन्होंने बताया कि संजय कपूर ने उनसे केवल पैसों के लिए शादी की थी, संजय ने अपनी मां से मिलकर उन्हें पिटवाया भी था, करिश्मा ने बताया कि संजय कपूर बहुत अय्याश है और पूरी दिल्ली इस बात को जानती है.

Image Source: Social

मारपीट के निशान छुपाती थी मेकअप से :

करिश्मा ने यह भी बताया कि वह मारपीट के निशान मेकअप से छुपाया करती थी. एक बार करिश्मा ने अपनी सास द्वारा गिफ्ट की गई ड्रेस नहीं पहनी क्योंकि वह प्रेग्नेंट थी और वह ड्रेस उन्हें फिट नहीं हो रही थी, इसीलिए संजय ने अपनी मां से उनको पिटवाया था, संजय ने अपनी मां से कहा कि इसे थप्पड़ मारो.

Advertisement