इस बात में कोई शक नहीं की आज के समय में क्रिकेट जगत में भी कम्पटीशन काफी अधिक बढ़ चूका है. आलम ये है देश में कई ऐसे प्लेयर है जिनके अंदर टैलेंट और स्किल कूट कूट कर भरी है लेकिन होने देश की नेशनल टीम में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के मौका नहीं मिल रहा. उन्ही में से धाकड़ आलराउंडर राहुल तेवतिया भी है. जी हां, राहुल तेवतिया काफी समय से आईपीएल में लाजवाब प्रदर्शन कर रहे है.

इस बार भी उन्होंने गुजरात टाइटन्स के लिए डेथ ओवर में खूब रन बनाये थे और कई मैच जीतायु पारियां खेली थी. लेकिन इस खिलाडी को अभी तक भी एक भी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने का मौका नहीं मिला. लेकिन आज हम आपको इस खिलाडी की क्रिकेट लाइफ नहीं बल्कि लव लाइफ के बारे में बताने वाले है.

बता दे की इस खिलाडी ने पिछले साल ही अपने बचपन की दोस्त से शादी की थी. इसके बाद इनकी पत्नी आईपीएल के दौरान खुद मिडिया की सुर्खियों में रही थी. बता दे की राहुल तेवतिया की वाइफ का नामा रिद्धि पन्नू है. राहुल तेवतिया और रिद्धि पन्नू बचपन से ही एक दुसरे को अच्छे से जानते है. इसलिए इन्होने लव मैरेज की थी.

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Rahul Tewatia (@rahultewatia20) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Ridhi Pannu (@ridhitewatia) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वही, तेवतिया की वाइफ रिद्धि पन्नू देखने में भी बेहद खुबसुरत है. खूबसूरती के मामले में तो वो बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती है. इसी वजह से आईपीएल 2022 के दौरान इनकी कई तस्वीरे सोशल मिडिया पर वायरल हुई थी.

हालाँकि, पन्नू हाउसवाइफ है. लेकिन ये सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है. जब ये अपनी कोई फोटो शेयर करती है तो फैंस उसे खूब पसंद करते है. वही, आपको बता दी आईपीएल 2022 में राहुल तेवतिया ने गुजरात टाइटन्स के लिए 16 मैच खेले थे. और इन 16 मैचों में 147.62 के स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाये थे.

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep.