क्रिकेट से सिर्फ 30 लाख रूपये कमाना चाहते थे धोनी, अब हर साल की कमाई 800 करोड़ के करीब

महेन्द्र सिंह धोनी फिलहाल दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में शुमार हैं। एक साधारण परिवार में पैदा होकर सेलिब्रिटी बनने तक का सफर तय करने वाले धोनी एक क्रिकेटर के रूप में सब कुछ हासिल कर चुके हैं। धोनी आज के समय में झारखंड में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले सेलिब्रिटी भी रह चुके हैं।

उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी के साथ भी विज्ञापनों में काम किया है और उन विज्ञापनों से साक्षी की कमाई में भी इजाफा हुआ है।  उनकी सालाना कमाई 800 करोड़ के करीब है। दुनिया का हर मल्टीनेशनल ब्रांड उन्हें अपना ब्रांडएंबेसडर बनाना चाहता है, धोनी की मौजूदा सालाना कमाई 800 करोड़ के करीब है। दुनिया का हर बड़ा ब्रांड उनके साथ जुड़ना चाहता है

धोनी अपने करियर की शुरुआत में सिर्फ 30 लाख रुपये कमाना चाहते थे। और अपने घर में सुकून के साथ रहना चाहते थे। पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में सभी को इस बात की जानकारी दी। वसीम यहां धोनी के साथ अपनी पुरानी याद शेयर कर रहे थे।

 

कुछ समय पहले वसीम जाफर ने भी आस्क वसीम शुरू किया था। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि धोनी के साथ जुड़ी अपनी कोई याद साझा करें, जिसके जवाब में वसीम जाफर ने बताया कि धोनी अपने करियर के शुरुआती दिनों में सिर्फ 30 लाख रुपए कमाना चाहते थे।

ट्विटर पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए वसीम जाफर ने लिखा “अपने करियर के शुरुआत में पहले या दूसरे साल में उन्होंने कहा था वो अपने करियर में क्रिकेट खेलकर 30 लाख रुपए कमाना चाहते हैं और अपनी बाकी की जिंदगी रांची में जाकर सुकून के साथ बिताना चाहते हैं।”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.