खुद ही अपनी जीभ और कान कटवा दिए इस शख्स ने, वजह जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

Advertisements

वैसे तो आजकल के लोगों के शोक बड़े अजीब होते हैं और अपने शौक पूरा करने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं और करोड़ों रुपए खर्च कर देते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके शौक वाकई में हैरान कर देने वाले हैं और उन्होंने अपने शौक पूरे करने के लिए अरबों रुपए खर्च कर दिए और इनके शौक के बारे में जानकर आप जरूर चौक जायेंगे.

यह है वो शख्श

Advertisements

टायमैट लीजन मेडुसा नाम के शख्स ने कॉस्मेटिक सर्जरी और बॉडी मॉडिफिकेशन पर 61 हजार पाउंड खर्च कर दिए। टायमैट ने इतने पैसो का उपयोग कान हटाने और जीभ को बीच से कटवाने के लिए पैसे खर्च किए, जिससे वो एक ड्रैगन की तरह दिख सकें।

Source: Google

टायमैट का कहना है कि ज्यादातर लोग सोचते हैं कि जो लोग साई-फाई फिल्मों में दिखने वालों की तरह बॉडी मॉडिफिकेशन करवाते हैं वो लूजर और मंदबुद्धि वाले हैं। वो बताता है कि, ‘पहले मैं एक आम आदमी की तरह देश के सबसे बड़े वित्तीय संस्थानों में से एक बैंकिंग वाइस प्रेसिडेंट था, मैं लोगों को बस यह बताना चाहता हूं कि मॉडिफायड लोग भी बुद्धिमान लोग होते हैं। सिर्फ इसलिए कि मेरे कान निकाले गए हैं। इसका यह मतलब नहीं है कि मैं बिना दिमाग का हूँ ।

Advertisements
Source: Google

टायमैट ने बताया कि मैं जब पांच साल के थे तो उनके सौतेले पिता ने शारीरिक और मौखिक रूप से मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। जहां खतरनाक रैटलस्नेक रहते हैं। और जब उनके माता-पिता ने कार के बाहर फेंक दिया तो उन्होंने एक विषैले रैटलर को अपना माता-पिता माना।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.