चाट का ठेला लगाने वाले का बेटा बना JEE टॉपर, पिता के पास नहीं है एक अपनी….

अगर आप ठान लेते है की चाहे लाख कठिनाई आये हम अपनी मंजिल पाकर ही रहेंगे। तो यकीन मानिये की आपको सफल होने से कोई रोक नहीं पायेगा। ऐसा ही बिहार के निवासी विवेक गुप्ता ने किया है। अपनी कड़ी मेहनत और लगन से JEE एग्जाम में टॉप किया है विवेक गुप्ता पुरे 99.9 प्रतिशत अंक पाकर सबसे आगे है।

 

आपको बतादे की विवेक गुप्ता बिहार के निवासी है लेकिन इनके पिता यूपी के गोरखपुर में ठेले पर चार्ट का दुकान चलाते हैं जिससे इनका परिवार चलता है। जेईई का अंतिम रिजल्ट कल जारी हुआ था जिसमे विवेक गुप्ता ने बाजी मारी है। विवेक के पिता गोरखपुर में ठेले पर चार्ट की दुकान लगाते है और किराए के मकान में रहने के बावजूद अपने बेटे को कामयाब बनाने में गरीबी को आड़े नहीं आने दिया।

 

बेटे के JEE एग्जाम में टॉप करने पर विजय के पिता ने बताया की अपने बेटे को कामयाब बनाने में कोई दिक्कत नहीं आने दी। हालांकि मुझे इसके लिए कर्ज भी लेना पड़ा। वही विवेक की माँ बहुत खुश है। उनका कहना है की मेरे लिए बहुत बड़ी खुशी का दिन है। साथ ही बताया की उनके तीन बच्चे जो पढ़ने में काफी अच्छे है इसलिए वह अपने बच्चों के लिए अपनी सारी खुशियां भूलने को तैयार है। बतादे की विवेक अपने भाई- बहनो में सबसे छोटे है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.