जंगली तोते की स्कूल के बच्चे से हुई दोस्ती, अब कंधे पर बैठकर रोज जाता है स्कूल, साथ बैठकर खाता और साथ खेलता

दुनिया में हर कोई प्यार का भूखा है. हम प्यार से कुछ भी पा सकते है अगर इंसानों और जानवरों के बीच प्यार की बात करे तो इन्सान सबसे ज्यादा प्यार कुत्ते और तोते को करता हैं और ये दोनों ही इन्सान के प्रति काफी वफादार भी होते हैं. जैसे कुत्ते इंसानों को की बात मान लेते हैं वैसे ही तोते भी इंसानों की बातों का बेहद ध्यान रखते हैं.

आपने फिल्मों या  सर्कसों में देखा होगा तोता मालिक के कहने पर कभी इंसानों जैसी आवाज निकलता है कभी सिटी की आवाज निकलता है सोशल मीडिया पर एक तोते की कुछ ऐसी ही कहानी सामने आई है, जो काफी महशूर हो रही है.

रिपोर्ट की माने तो मध्य प्रदेश का एक तोता सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, एक जंगली तोते ने स्कूल के छात्रों के साथ अनोखी दोस्ती कर ली है. इस तोते और स्कूल के छात्रों के बीच की यह अनोखी दोस्ती अब लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. छात्रों और तोते की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं.

यहाँ देखे तोते और लड़के की फोटो  : https://twitter.com/ANI/status/1443880974492831744

रिपोर्ट के मुतबिक ये मामला ग्वालियर जिले के शारदा बालग्राम का है यहाँ एक स्कूल है और पास में काफी जंगल भी है एक स्कूल के बच्चों से गहरी दोस्ती हो गई है. बच्चे जब स्कूल जाते हैं या वापस आते हैं तो तोता उनके ऊपर बैठ जाता है. ये तोता हॉस्टल में भी छात्रों के साथ खेलता है और उनके साथ खाना भी खाता है.

जिस छात्र से तोते की दोस्ती हुई है उसका नाम विवेक है विवेक ने बताया की , “तोता हर रोज आता है, जब हम स्कूल के लिए निकलते हैं. वह हमारे कंधों पर या कभी हमारे सिर पर बैठ जाता है. वह हम लोगों के साथ खेलता है. हमसे डरता नहीं है और हम लोग उसके साथ जमकर मस्ती करते हैं.” पता नही उसको हमसे दोस्ती कैसे हो गयी लेकिन जो भी है बहुत अच्छा लगता है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.