जबरा फैन : हाथ में सोनू सूद की तस्वीर लेकर 700 किलोमीटर नंगे पांव चलकर मिलने पहुंचा यवक, मिलकर कहा- आप ही हो मेरे सुपर हीरो

Advertisements

मुश्किल वक्त में गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद ने सबका दिल जीत लिया, जहाँ एक तरफ मुश्किल वक्त में सगे भी साथ नही दे रही वही सोनू सूद दिल खोलकर मदद कर रहे हैं.गरीबों के लिए काम कर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ( Sonu Sood ) सभी का दिल जीत लिया

लेकिन अभी हाल में सोनू सूद ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे उन्होंने बताया की उनके फैन्स उनको कितना चाहते हैं. तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेता ने बताया कि वेंकटेश, ये लड़का नंगे पैर मुझसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई आया है। सोनू सूद के काम से प्रभावित होकर ये युवक हैदराबाद से 700 किलोमीटर का सफर तय कर मुंबई सोनू से मिलने पहुंचा है।

Advertisements
Source : instagram

सोनू सूद ने बताया वेंकटेश ने बचपन में अपनी माँ को खो दिया था जिसकी वजह से वो टूट गये थे. वेंकटेश ने कहा “सोनू सूद मेरी मदद करें या न करें, मेरा लक्ष्य उनसे मिलना है, असली हीरो.जैसे ही सोनू सूद को पता चला की कोई युवक इतनी दूर से मुझसे मिलने आया है वो झट से सभी काम छोडकर नीचे आ गए और युवक से मिले और उसकी समस्या भी सुनी.

Source : instagram

युवक से मिलने के बाद उन्होंने वीडियो साझा किया और लिखा, “आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद लेकिन कृपया ऐसा करके अपनी जान जोखिम में न डालें। मैं जानता हूं कि आप सभी मुझसे प्यार करते हैं और मैं भी आप सभी से बहुत प्यार करता हूं.

Advertisements

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.