जब सारा अली खान ने स्कूल में थी ऐसी हैरान करने वाली हरकत, प्रिंसिपल करने वाली थीं सस्पेंड जानकर रह जाओगे हैरान

Advertisements

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है, हाल में भी सारा अली खान ने अपने स्कूल का एक किस्सा श्रे किया था जिसमे उन्होंने बताया था की कैसे उनकी एक गलती की वजह से वो स्कूल से सस्पेंड होने वाली थी, सारा ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया, इसके बाद वह फिल्म सिंबा में भी नजर आई.

इंटरव्यू में किया खुलासा :

Advertisements

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई और अहम खुलासे किये हैं उन्होंने अपने स्कूल के दिनों का किस्सा शेयर करते हुए सारा ने बताया- मुझे अपने स्कूल का एक किस्सा याद है, जब मैंने क्लास के पंखे की पंखुड़ियों पर गोंद रखी थी और जब पंखा चलता था तो पूरी गोंद क्लास में फैल जाती थी.

Image Source : Instagram

इस वजह से मैं लगभग सस्पेंड हो गई थी, क्योंकि मेरी प्रिंसिपल बार-बार मुझसे पूछ रही थी कि मैंने ऐसा क्यों किया. लेकिन मेरे पास कोई जवाब नहीं था. सारा ने इस दौरान यह भी बताया कि स्कूल में स्टारकिड होने पर उन्हें कैसा लगता था. सारा ने बताया कि मेरे माता-पिता कलाकार है. लेकिन मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मैं किसी स्टार के घर में पली-बढ़ी.

Advertisements
Image Source : Instagram

मेरे पिता हमेशा पढ़ाई करने के लिए बोलते थे. मेरी मां विनम्रता की ध्वजवाहक है. इसीलिए मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि मैं किसी स्टार के परिवार से संबंध रखती हूं.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.