जाह्नवी कपूर को फिल्मों में काम करने के लिए इसलिए मना करती थी माँ श्रीदेवी, ऐसी थी मां-बेटी की आखिरी मुलाकात

Advertisements

बॉलीवुड में जाह्नवी कपूर ने अच्छी पकड़ बना ली हैं, अभी हाल में उनका एक गाना काफी पॉपुलर हुआ है, जाह्नवी कपूर अपनी माँ श्री देवी के बेहद करीब थी और दोनों आपस में बेहद प्यार भी करते थी,जाह्नवी कपूर ने इंटरव्यू में  कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी है कि उनकी माँ उनकी डेब्यू फिल्म देखना चाहती थी.लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

जाह्नवी ने श्रीदेवी के निधन के बाद एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि माँ ने मेरी फिल्म धड़क का सिर्फ  25 मिनट का फुटेज देखा था इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने मुझे कुछ टिप्स भी दिए थे.,जाह्नवी ने बताया कि मां ने मुझे फुटेज में पहली बार देख कर कहा था कि तुम्हारा मसकारा काफी फैल गया है, जो तुम्हें भी डिस्टर्ब कर रहा है. तुम कभी चेहरे पर किसी चीज को आने से नहीं रोक सकती. इसीलिए पहले से तैयार रहो.

Advertisements
Image Source : Instagram

जाह्नवी ने की लन्दन में एक्टिंग की पढाई :

जाह्नवी कपूर में फिल्मों में आने के लिए बेहद मेहनत की है, उन्होंने लन्दन मर एक्टिंग की पढाई भी है  मां नहीं चाहती थी कि मैं फिल्मी दुनिया में कदम रखूं, लेकिन वह खुशी के फिल्मों में आने को लेकर निश्चिंत थी, उन्हें हमेशा लगता था कि मैं बहुत सेंसिटिव हूं.

Advertisements

ऐसी थी आखिरी मुलाकात :

Source: ig

जाह्नवी कपूर ने कहा फरवरी का महिना था, मैं शूट में बिजी थी पूरा दिन शूट के बाद उनसे देर शाम मेरी मुलाकात हुई, जाह्नवी ने यह भी बताया कि दुबई निकलने से पहले मैं मां के साथ समय नहीं बिता पाई थी, मैंने मां से कहा कि वह मुझे सुला दे, इसीलिए मैं कमरे में जाकर सो गई. लेकिन मैं नींद में थी और वह मेरे कमरे में मेरे पास आई. मैंने नींद में भी उनके हाथों को अपने माथे पर महसूस किया

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.