जोहानिसबर्ग में चला Loard शार्दुल का जादू, 18 गेंदों पर बिना रन दिया झटक दिए 3 विकेट, अफ्रीका में बजा डंका

जोहानिसबर्ग में भारत और अफ्रीका के बीच खेले गए दूसरे दूसरा टेस्ट मैच Loard शार्दुल के नाम रहा. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करके 200 रनों का अकड़ा ही पार किया था जिसके बाद भारतीय टीम लड़खड़ा गयी थी लेकिन Loard शार्दुल ने पूरी बाजी सम्भाल ली.

दूसरे दिन (India vs South Africa) मंगलवार को मेजबान साउथ अफ्रीका ने शानदार शुरुआत की थी. एक समय उसका स्कोर एक विकेट पर 88 रन था. ऐसा लग रहा था की अफ्रीका बहुत जल्द ही ये मैच जीत लेंगा लेकिन जैसे ही लोअर्द शार्दुल ने गेंदबाजी की तो पूरा मैच ही पलट गया.

शार्दुल ने दूसरे दिन लंच होने तक 4.5 ओवर की गेंदबाजी की और आठ रन देकर तीन विकेट चटकाए। इसमें उन्होंने दो मैडेन ओवर भी डाले। शार्दुल ने 18 गेंद पर बिना रन दिए 3 विकेट लेकर मेजबान टीम को बैकफुट पर धकेल दिया है. लंच तक साउथ अफ्रीका ने 4 विकेट पर 102 रन बना लिए हैं.  अब भी भारतीय टीम 100 रन से आगे है

शार्दुल ठाकुर ने कप्तान डीन एल्गर (28) को आउट करते हुए एक अहम साझेदारी तोड़ी, बल्कि इसके बाद दो और विकेट झटककर साउथ अफ्रीका का स्कोर 4 विकेट पर 102 रन कर दिए।उन्होंने 4.5 ओवरों में 8 रन देकर ये 3 विकेट अपनी झोली में डाले हैं।

शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट लेकर टीम की वापसी कराई है. टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. टीम यदि यह मैच जीत लेती है तो पहली बार साउथ अफ्रीफा में टेस्ट सीरीज जीतने का सपना भी पूरा हो जाएगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.