टीले पर नहीं चढ़ पाए छोटे गजराज, तभी माँ ने ऐसे की मदद, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर आये दिन विडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ विडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर दिन बन जाता है अब एक ऐसा ही विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वायरल विडियो में देखा जा सकता है की छोटे गजराज टीले पर नही चढ़ पा रहे हैं फिर उसकी माँ ने जो किया वो देखकर दिन बन जायेगा कभी गजराज के गुस्सैल वीडियो देखने को मिलते हैं तो कई मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं.

Advertisement

नन्हा गजराज मिट्टी के टीले पर नहीं चढ़ सका, सिर्फ दूसरे हाथी ने की मदद, वीडियो देखकर मजा आ जाएगा. हाथी एक सामाजिक प्राणी है। वे हमेशा भीड़ में रहते हैं। साथ में वे भोजन की तलाश करते हैं और जंगल में घूमते हैं। सोशल मीडिया पर हाथियों के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नन्हा गजराज कीचड़ के टीले पर फंस जाता है, तभी कुछ ऐसा होता है, जिसे देखने के बाद आपके दिल की धड़कन तेज हो जाएगी. सोशल मीडिया पर हर कोई इस वीडियो की तारीफ कर रहा है. वह वीडियो देखें

Advertisement

इस वीडियो में आप हाथियों के कई झुंडों को मिट्टी के टीले पर चढ़ते हुए देख सकते हैं। तभी वीडियो दिखाता है कि छोटा हाथी पहाड़ी पर नहीं चढ़ सकता। ऐसे में समूह के सभी हाथी छोटे गजराज को टीले पर चढ़ने की कोशिश करते हैं। अंत में एक बड़ा हाथी एक छोटे से गजराज को एक टीले पर बड़े ही अनोखे तरीके से उठा लेता है।

ये वीडियो इतना खूबसूरत है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. उपयोगकर्ता अक्सर इसे देखते हैं। इस वीडियो को वन अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे 13,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि नन्हे हाथी पर बड़ों का आशीर्वाद है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या खूबसूरत वीडियो है. देखकर दिल खुश हो जाता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.