डांस ने बदली किस्मत : भाई-बहन की जोड़ी ने बदल दी घर की किस्मत, कभी कर्ज के सहारे जलता था घर का चूल्हा

Advertisement

हम अपना भविष्य नही देख सकते हमे नही मालूम हमारे नसीब में क्या लिखा है. आगे चलकर हमारे साथ अच्छा होगा या बुरा होगा इसके बारे में किसी को नही पता लेकिन हम अपने आने वाले भविष्य को कड़ी मेहनत से सुधार सकते हैं. ऐसा ही कुछ कर दिखाया एक भाई- बहन ने.

Advertisement

ये दोनों भाई बहन एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखते थे, इनका बचपन इतनी गरीबी में कटा की इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है, की इनके घर खाना बनाने के लिए कर्ज लेना पड़ता था तब उनके घर में एक टाइम का खाना बन पाता था

लेकिन भाई -बहन ने गरीबी काटकर और कड़ी मेहनत करके अपने और अपने परिवार के दिन बदल दिए. अपने देखा होगा सोशल मीडिया पर आजकल एक लड़का लड़की की डांस विडियो खूब वायरल हो रही हैं. दरअसल ये दोनों आपस में भाई बहन हैं और हम इनकी की बात कर रहे हैं.

Advertisement

ये दोनों भाई- बहन धनबाद जिले के बलियापुर प्रखंड के छोटे से गांव निपनियां में रहते हैं एक रिपोर्ट के मुताबिक कभी इनका परिवार पूरा कर्जे में डूबा रहता था लेकिन आज  भाई-बहन के डांस ने उनकी पूरी दुनिया ही बदल दी, और भाई बहन ही अपने घर का खर्चा चलाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dancer Sanatan (@dancer_sanatan)

सनातन के पिता दुखन महतो एक किसान हैं और  सनातन को ग्रेजुशन करने के बाद भी नौकरी नहीं मिली, सनातन के सात भाई-बहन हैं, तीन बहनों की शादी हो चुकी है. सावित्री महतो अपने भाई सनातन से बड़ी हैं.  लेकिन डांस ने उनकी जिंदगी को खुशहाल बना दिया.

आज के समय में इनकी विडियो instagram सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जारी हैं और इनके डांस भी बहुत खुबसूरत होते हैं.

Source: Instgram

Advertisement
admin
Journalist from Gurugram. At @News Desk she report, write, view and review hyperlocal buzz of Delhi NCR. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Meenakshi