दर्दनाक : अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पर नही मिली जगह, 3 दिन करना पड़ेगा इंतजार, 90 किमी दूर अलीगढ़ जाकर किया अंतिम संस्कार

Advertisements

को रोना की वजह से देश के हालत दिन  प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं, जिसकी वजह से अब श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए लाइन लगाकर इंतजार करना पड़ रहा है, जबकि कुछ जगह पर श्मशानो में अंतिम संस्कार के लिए जगह भी नही है, ऐसा ही एक मामला आगरा में देखने को मिला.

आगरा के निवासी लोको पायलट प्रेम पाल सिंह को रोना की वजह से मौत हो गयी थी,मृत लोको पायलट प्रेमपाल सिंह को आगरा के श्मशान गृह में अंतिम संस्कार के लिए जमीन नसीब नहीं हुई।

Advertisements

तीन दिन बाद आयेगा नंबर :

यहाँ आने पर कर्मचारियों ने कहा की शव को छोड़ जाये और घर चले जाये आपका नंबर 3 दिन बाद आयेगा तो आपको फोन कर देंगे, इसके बाद परिजनों ने नौ घंटे में 90 किलोमीटर का सफर तय कर अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड के श्मशान गृह में अंतिम संस्कार किया।

Advertisements

बेटे ने बताया की अस्पताल जाने से पहले हो गयी मौत 

प्रेमपाल सिंह के बेटे कृष्णा कुमार लोधी ने बताया कि पिता रेलवे में ड्यूटी दे रहे थे। दो दिन पहले तबियत खराब हुई तो छुट्टी दे दी गई। इसके बाद कोरोना की जांच कराई गई। शनिवार को पता चला कि पिता प्रेमपाल कोरोना संक्रमित हैं। सुबह साढ़े दस बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

Advertisements

Input : Amarujala

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.