दर्दनाक : वेंटिलेटर न मिलने से हुई गर्भवती महिला की मौत, हर बड़े नेता को किया फोन, सोनू सूद भी नही कर पाए मदद

Advertisement

देश में चारों तरफ हाहाकर मचा हुआ है, अस्पतालों में बेड, ओक्सीजन, दवा की कमी है, सरकार स्तिथि को सम्भालने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रही है फिर भी हालत काबू नही हो पा रहे हैं.

Advertisement

अभी हाल में इंदौर से खबर आई है यहाँ पर समय पर वेंटिलेटर न मिलने के कारण शुक्रवार देर रात एक प्रेग्नेंट महिला की मौत हो गई, अगर समय पर वेंटिलेटर मिल जाता तो माँ और बच्चे को बचाया जा सकता था.

हर बड़े नेता और सोनू सूद को किया फोन 

Advertisement

महिला को बचाने के लिए परिवार वालों ने हर बड़े नेता को फोन किया लेकिन किसी ने मदद नही की, गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद ने भी हाथ खड़े कर दिए,कोई भी मदद नहीं कर सका। महिला के गर्भ में 8 महीने का बच्चा था।

करणी सेना के जिलाध्यक्ष (इंदौर) अनुराग राघव ने बताया कि शुक्रवार रात उनके परिचित का फोन आया। उनकी पत्नी की हालत गंभीर थी। बेड नहीं मिलने से वे परेशान हो रहे थे। मैंने अपने स्तर पर बेड पता किया। कहीं भी ICU बेड नहीं मिला।

Image Source : dainik Up Bhaskar

मदद के लिए लगाई गुहार 

डॉक्टर ने ऑपरेशन करने के लिए कहा है। उनका ऑक्सीजन लेवल घटकर 40 पहुंच गया था। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने कहा है कि वेंटिलेटर की व्यवस्था करनी होगी। हमने शहर के हर बड़े नेता अधिकारी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन किसी से भी संपर्क नहीं हो पाया।

पेट में पल रहे बच्चे को नही बचा सके 

रात करीब साढ़े 12-1 बजे के बीच मुंबई में एक्टर साेनू सूद को कॉल किया और उनसे मदद की गुहार लगाई। सूद ने भी मैसेज के जरिए वेंटिलेटर की व्यवस्था करने की अपील की, लेकिन रात करीब साढ़े 3 बजे पहले गर्भ में पल रहे बच्चे की पल्स आना बंद हुई, इसके कुछ देर बाद उसकी मां ने भी दम तोड़ दिया।

Input : Dainik Up Bhaskar

Advertisement