दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर अंकित चौधरी का मौत से पहले विडियो हुआ वायरल, प्लाज्मा की जरूरत को लेकर लिखा था खत

भारत में फिर से C o vid  ने तांडव मचाया हुआ है, चारो तरफ हाहाकर मचा हुआ है, किसी को अस्पताल में बेड नही मिल रहा तो किसी को ओक्सीजन, ऐसे ही हालत में दिल्ली पुलिस ने अपने दो जवानों को खो दिया, पिछले 24 घंटे में दिल्ली पुलिस के 2 अधिकारी  सब इंस्पेक्टर अंकित चौधरी एवं  असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सुरेश की हुई की मौत हो गयी है.

अब ये मामला सुर्खियों में आया जब इंस्पेक्टर अंकित चौधरी का मौत से पहले विडियो वायरल हुआ, अंकित की उम्र 28 साल थी और  भारत नगर में  सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे, लेकिन शुक्रवार सुबह तकरीबन सात बजे C0vid से लड़ते हुए वे जंग हार गए.बताया जा रहा है कि अंकित को प्लाज्मा की सख्त जरूरत थी

अंकित चौधरी की मौत से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बोल नहीं पा रहे हैं और लिख कर प्लाज्मा की ज़रूरत और अपनी तकलीफ बयां कर रहे हैं. लेकिन अफसोस अंकित को वक़्त रहते प्लाज्मा नहीं मिल सका.

प्लाज्मा के लिए दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल वसंत कुंज के ILBS अस्पताल पहुंचे. मगर अस्पताल वालों ने किसी की जान बचाने से पहले नियमों की फेहरिस्त सामने रख दी, अगर समय पर प्लाज्मा मिल जाता तो शायद अंकित को बचाया जा सकता था.

अंकित शामली के रहने वाले थे, उनकी शादी हो चुकी थी, घर में पत्नी और दो साल की बेटी है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.