दिल्ली में 48 घंटे के अंदर दूर होगी पानी की किल्लत, सभी झुग्गियों में पहुँचेगा पानी, जानिए पूरा प्लान

Advertisements

दिल्ली के नागरिकों के अच्छी खबर है. अब दिल्ली की किसी भी कालोनी में पानी की किल्लत नही रहेगी. इसके लिए जल बोर्ड ने खासा प्लान तैयार किया है और प्लान को अम्ल में लाने के लिए अधिकारियों को आदेश भी दे दिया गया है.दिल्ली के जल मंत्री सत्येंद्र जैन ने सोमवार को जल बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर पेयजल आपूर्ति की समीक्षा की और उससे संबंधित समस्याओं की जानकारी ली।

Advertisements

दिल्ली के रहने वाले नागरिकों को सातों दिन के 24 घंटो पानी की सप्लाई मिलेगी अब पानी की कि‍ल्‍लत से लेकर दूष‍ित पानी की सप्‍लाई और दूसरी सभी श‍िकायतों का समाधान 48 घंटों में समाधान किया जायेगा.

Advertisements

इस दौरान दिल्ली जल बोर्ड ( Delhi Jal Board) के अध्यक्ष एवं जल मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के साथ जल बोर्ड के वाइस चेयरमैन राघव चड्ढा मीटिंग में मौजूद रहे. जल मंत्री सत्येंद्र जैन  ने दिल्ली के अधिकारियों को आदेश दिया की हर हालत में दिल्ली की जानता को 24 घंटे साफ पानी मुहैया कराया जाये.

Advertisements

जैन ने अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि 48 घंटे से ज्यादा कोई भी शिकायत लंबित न रहे. पानी की आपूर्ति, दूषित सप्लाई या पानी से संबंधित किसी भी शिकायत को 48 घंटे के भीतर हल किया जाना चाहिए. अगर कोई भी शिकायत 48 घंटे में हल नही होती है तो उस अधिकारी पर कर्वायाही की जाएगी.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.