दीपावली पर मुझे याद रखना, मिट्टी के दीए बना रहे छोटे से बच्चे का विडियो वायरल, देखकर पसीजा लोगों का दिल, लोगों ने कही दिल छू लेने वाली बात

Advertisements

दशहरा चला गया और दिवाली आने वाली है. दिवाली के मौके पर हवाओं में अलग तरह की खुशबू होती हैं, दिवाली खुशियों का त्योहार होता है इस मौके पर बाजार और दुकाने सज चुकी हैं और गलियारों मोहल्लो में भीड़ भी जुद्नी शुरू हो गयी है क्योंकी नौकरी पेशा लोग आपने घरो को वापस आ गए हैं.

इसे में एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ये विडियो एक छोटे से बच्चे की है. ये विडियो जिसने भी देखा उसका दिल पसीज गया, क्योंकी बच्चा आपने खेलने की उम्र में जो काम कर रहा था बो देखकर हर कोई हैरान था  लोग इस वीडियो को देखकर भावुक हो रहे हैं. जिस उम्र में इस छोटे से बच्चे को खेलना और पढ़ाई करना चाहिए, उस उम्र में वो मिट्टी के दिए बना रहा है.

Advertisements

सोशल मीडिया पर वायरल विडियो आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है उन्होंने  कैप्शन में लिखा है- दीवाली पर मुझे याद रखा. वायरल विडियो में आप देख सकते है छोटा सा बच्चा बच्चा चाक पर बड़ी खूबसूरती से मिट्टी के दीए बना रहा है, जिसे देखकर लोग बेहद ही भावुक हो रहे हैं.

यहाँ देखे विडियो : https://twitter.com/rupin1992/status/1449771183738540032?s=20

Advertisements

सोशल मीडिया पर वायरल विडियो को अब तक ४ हजार लोग देख चुके है और 300 से ज्यादा लोग पसंद कर चुके है. लोग भावुक होकर तरह तरह की कमेंट कर रहे हैं

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.