दुनिया का सबसे महँगा नाई, ये बाल काटने वाला नाई घूमता है करोड़ों की गाड़ी में, 256 गाड़ियों का है मालिक

Advertisement

अगर आप गाँव में रहते हैं और बाल कटवाने जाते हैं तो अपने देखा होगा नाई एक छोटी सी दुकान में बैठकर बाल कटता है. और पैसे भी ज्यादा नही लेता. 10, 20 रूपये में चंगे बाल काट देता है. लेकिन कुछ ऐसे नाई भी है जो अरबों खरबों के मालिक है,

Advertisement

आज हम आपको ऐसे ही नई के बारे में बताने जा रहे हैं जो बाल तो काटता है बल्कि उसके साथ साथ करोड़ो की गाड़ी में भी घूमता है. तो चलिए आज हम आपको बताते है की कैसे एक बाल काटने वाला नाई करोड़पति बन गया.

Self

ये कहानी है कर्नाटक के रमेश बाबू की. कभी रमेश 65 रूपये में लोगों के बाल काटा करते थे लेकिन आज 256 गाडियों के काफिले के मालिक है.कभी 1994 में अपनी बचत से खरीदी गई एक मारुति वैन से अपना व्यवसाय शुरू किया था और अब एक अरबपति (200 लग्जरी कारों के मालिक) है।

Advertisement
Self

आज रमेश बाबू के पास 256 कारों का काफिला है और 60 से भी ज्यादा ड्राइवर हैं। 9 मर्सडीज, 6 बीएमडब्ल्यू, एक जगुआर, तीन ऑडी कारें भी है और रॉल्स रॉयस जैसी महंगी कारें चलाकर लोगों से एक दिन का किराया 50,000 रुपए तक वसूलते है।

Self

इतना होने के बाबजूद भी वो अपना पुश्तैना काम नही बंद किये है.वह आज भी अपने पिता के सैलून इनर स्पेस को चला रहे हैं, जिसमें वो हर दिन 2 घंटे ग्राहकों के बाल काटते हैं।

 

 

Advertisement