दे दे प्यार दे… में अमिताभ ने जेब में हाथ रखकर क्यों किया था डांस? जया ने किया खुलासा, मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैयां दीवाने…पर थिरकीं जया प्रदा

बॉलीवुड में आये दिन कुछ ना कुछ बातें सामने आती रहती हैं कोई ना कोई अभिनेत्री, अभिनेता किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बना रहता है, हाल में दिग्गज अभिनेती जय पर्दा ने शो इंडियन आइडल 12 में शिरकत की थी, इस दौरान उन्होंने जया के सुपरहिट गाने गाकर उनका दिल जीत लिया।

इस शो के दौरान जय ने भी कई किस्सों से पर्दा उठाया, जया ने 1984 में रिलीज हुई फिल्म शराबी के गाने दे दे पायर दे से जुड़ा एक किस्सा सुनाया उन्होंने कहा कि सोशल मिडिया पर कौतुहल बना है कि आखिर क्यों अमिताभ ने पॉकेट में हाथ डालकर  इस गाने पर डांस किया था

जया ने बताया इस गाने के पीछे अमित जी की एक कहानी है। स्क्रिप्ट के मुताबिक इस गाने के अंदर बहुत एक्टिव होना जरूरी था, जबकि अमित जी ऐसा नही कर पा रहे थे और वैसे भी अमित जी लीजेंड हैं और  कैसे अपनी स्थिति का किस तरह से फायदा उठाना है। यह वो अच्छे से जानते हैं उस वक्त उनके हाथ में एक पटाखा फट गया था और हाथ जल गया था। इसको स्टाइल के नाते अमिताभ ने अपना हाथ जेब में रख कर और रुमाल रख कर गाना कर दिया।

बहुत पसंद आया था ये स्टेप 

जब ये गाना रिलीज हुआ तो दर्शकों ने खूब पसंद किया था लेकिन इस कमाल के स्टेप के पीछे की कहानी शायद काफी कम लोग जानते होंगे। शो के दौरान एक ओर जहां जया प्रदा ने कई किस्सों पर से पर्दा उठाया तो वहीं अपने डांस से भी सभी का दिल जीत लिया।

जय ने भी किया डांस 

शो की कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल के ‘मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैयां दीवाने को प्रस्तुत किया। गाना गाने के बाद जया प्रदा खुद को रोक नहीं पाईं और स्टेज पर पहुंच गईं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.