धूप में तप रहा था बैल तो शख्स ने लगा दिया जुगाड़, फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल लोग बोले- वाह दिल जीत लिया…

सोशल मीडिया पर दिन प्रतिदिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है अभी हाल में सोशल मीडिया पर तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसपर लोगो का बहुत ध्यान आकर्षित हुआ है, इस तस्वीर ने लोगो का दिल जीत लिया है और लोग जमकर इसको शेयर कर रहे हैं.

आपने देखा होगा गाँवों में बैल गाड़ी का चलन बहुत ज्यादा होता है जिनपर ढेर सारा सामान लदा होता है और बैल उन्हें खींच रहे होते हैं, बैल हर मौसम में मेहनत करते हैं चाहे वो ठंडी हो या गर्मी हो. हर वक्त मेहनत करते हैं और अपने मालिक को कभी निराश नही करते हैं और इसे में मालिक भी अपने बैल को निराश नही करता है.

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक फोटो ने लोगो का अपना ध्यान खीचा है तस्वीर को ट्विटर पर @DoctorAjayita नाम के यूजर ने शेयर किया है. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- जिसने भी ये किया है मैं उसका दिल से सम्मान करती हूं. इस तस्वीर को अबतक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें Photo:

 

 

फोटो में आप देख सकते हैं कि बैल सको धूप न लगे इसके लिए शख्स ने जुगाड़ करके बैलगाड़ी पर बांस और बोरी से छाया कर दी है,  जिसे बैल चिलचिलाती गर्मी से बच सके. सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो ने लोगो का दिल जीत लिया है. लोग तरह -तरह की प्रतिकिर्या दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा- इससे सभी को सीखने की जरूरत है. पशुओं से सिर्फ काम ही नहीं लेना चाहिए बल्कि उनका इस तरह से ख्याल भी रखना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छा मालिक वही होता है जो अपने कर्मचारियों के साथ इंसानियत का और अच्छा व्यवहार करे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.