नागिन के मुंह लगा खून,घंटो फन में खड़ी गुस्से से फुकारती रही,फिर किया कुछ ऐसा देखिए

आप सभी ने अपने जीवन में विभिन्न प्रकार के सांप देखे होंगे। हालांकि, सभी सांपों में से, हमारे हिंदू धर्म में, सांप और सांप की एक बहुत ही पौराणिक परंपरा है। पहले नाग की पूजा की जाती थी। लेकिन अब लोग सांप को देखकर डरे हुए हैं और सांप को दूर भगाने की कोशिश कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में एक ऐसा ही वि-डी-यो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

यह वी-डी-ओ-एन एक फटे हुए चेहरे के साथ दिखाई देता है। आज हम आपको इसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। तो दोस्तों आइए जानते हैं इस घटना  के बारे में। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना भद्रक जिले की है। इस वी-डी-ओ में  नागिन  पेड़ पर बैठे हैं, जिसके चेहरे पर खून लगा हुआ है।

यह दृश्य देखकर ग्रामीण सहम गए और इसकी सूचना वन विभाग को दी। कुछ देर बाद एक सांप पकड़ने वाला आया। कुछ ग्रामीणों के अनुसार सांप चूहे के शावक को खा रहा था और काफी खून बह रहा था।

गाँव वालों के अनुसार सांप काफी समय से धान के खेत के अंदर छिपा हुआ था और मेढक के अंदर के चूहे खुद ही शिकार कर रहे थे।काफी देर तक भूसे में रहने के बाद सांप बाहर निकला। जबवह बाहर आया तो पास के एक पेड़ पर चढ़े ग्रामीणों ने उसे डरा दिया।

दोस्तों तभी सांप पकड़ने वाला आ गया। सांप को बचाने के दौरान सांप को बहुत गुस्सा आया। हालांकि, सांप पकड़ने वाले ने सांप को सफलतापूर्वक बचा लिया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.