नाले के पानी में सब्जी धोकर बेच रहा था युवक, मना करने पर भी नही माना, विडियो बना रहे शख्स ने पुछा नाम तो उड़ गए होश

इन्टरनेट की दुनिया अनोखी और निराली है यहाँ दिन प्रतिदिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है यहाँ डेली ऐसी ऐसी विडियो वायरल होती हैं जिनको देखकर हंसी आ जाती है लेकिन कुछ दिन से सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो वायरल हो रही है जिसको देखकर हर कोई हैरान है. इस विडियो को देखकर हर कोई सोच में पड़ रहा है.

वीडियो एक सब्जी बेचने वाले से जुड़ा है विडियो में सब्जी वाला जो कर रहा है वो देखकर हर कोई हैरान है और सोच में पड़ रहा है वीडियो भोपाल स्थित सिंधी कॉलोनी का बताया जाता है. इसमें देख सकते हैं कि सड़क किनारे सब्जी बेच रहा शख्स वहीं नाले के गंदे पानी से सब्जियां धो रहा है.

शख्स सब्जी हाथ में लेता है और नाले में बह रहे पानी से उसे धोने लगता है. वो सारी सब्जियां इसी तरह धोता है. चौंकाने वाली बात है कि वीडियो बना रहा एक शख्स जब उससे ऐसा नहीं करने के लिए कहता है तब भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आता.

विडियो बनाने वाला युवक मना भी करता है लेकिन शख्स बेफिर्क होकर सब्जी धोता रहता है तुम्हे किसी की परवाह ही नहीं है. इसका चेहरा गौर से देख लो, कोई यहां कोई सब्जी मत खरीदना. ये विडियो सोशल मीडिया पर सुधीर नामक युबक ने शेयर किया है

सुधीर ने लिखा सावाधान देखिए आपकी सेहत से कैसे हो रहा खिलवाड़, कंही पर ऐसी सब्जी तो नही खरीद रहे ,भोपाल के सिंधी कॉलोनी में नाली के पानी से धुक रही सब्जी @bhupendrasinghoजी@CollectorBhopal@digpolicebhopalमामले पर संज्ञान लेकर उचित कार्यवाही का आग्रह है

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.