नीरज चोपड़ा से मिलकर खुशी में ग्द्दग्द्द हुई बच्ची, कहा- मेरे फेवरेट तो आप ही हो, फिर नीरज चोपड़ा ने जो किया वो जानकर खुशी से झूम जाओगे

आज के समय में गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा को कौन नही जानता ? दुनिया का बच्चा बच्चा नीरज चोपड़ा के बारे में जानता है.  टोक्यों में हुए ओलंपिक में उन्होंने जो प्रदर्शन किया उसको देखकर हर कोई हैरान हैं उनकी कई सालों की मेहनत रंग लाई. अब  एथलीट नीरज चोपड़ा को इस साल के मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुना गया है ।

अब  नीरज चोपड़ा से जुडी विडियो सोशल मीडिया पर दिन प्रतिदिन वायरल होती रहती हैं . हाल ही में नीरज चोपड़ा की एक बेहद ही खुबसुरत विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे वो एक छोटी बच्ची से मिलते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में देखा जा सकता है नीरज चोपड़ा छोटी बच्ची से बात करते हुए नजर आ रहे हैं, जहां वो उस बच्ची से किसी का नाम सर्च करने के लिए बोलते हैं और बदले में लड़की उनको यह कह देती है कि उसके पसंदीदा हीरो नीरज चोपड़ा ही है ।

सोशल मीडिया पर ये विडियो IPS अधिकारी पंकज नैन ने शेयर किया है उन्होंने लिखा ‘हमारा पसंदीदा तो आप ही हो, आज पानीपत स्पोर्ट्स स्टेडियम में बच्चों के साथ बातचीत करते हुए इस शख्स की सादगी देखिए, नीरज चोपड़ा भी बच्ची के मुरीद हो गए उन्होंने बच्ची को प्यार से पुचकारा और आपने गले लगाया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.