पति को खबर भी नहीं और 6 महीने से प्रेग्नेंट है नुसरत जहां, पति ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Advertisements

खूबसूरत अभिनेत्री नुसरत जहां आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है . बता दें कि उन्होंने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की है और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रही है नुसरत जहां टीएमसी सांसद और अभिनेत्री है लेकिन आजकल वह खबर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी Viral हो रही है .

खबरों के मुताबिक ही अभिनेत्री जल्द ही मां बनने वाली है जी हां आपने सही सुना इतना ही नहीं बल्कि नुसरत जहां के पति निखिल जैन को इस बात की खबर तक नहीं है यह रिपोर्ट सामने आई है हालांकि नुसरत जहां की टीम ने इस बात के बारे में कुछ नहीं बताया है . रिपोर्ट के मुताबिक पिछले काफी समय से नुसरत जहां अपने पति से अलग है लेकिन वह 6 महीने से गर्भवती है इसके बारे में निखिल को कुछ पता नहीं है यह वाकई में चौका देने वाली बात है.

Advertisements
Source: Instagram

एक बांग्ला चैनल की मानें तो निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है। चैनल का दावा है कि निखिल और नुसरत पिछले साल के अंत से ही साथ नहीं रह रहे हैं

खबरें ये भी है कि नुसरत का टॉलीवुड एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है। दोनों कुछ समय पहले साथ में जयपुर और अजमेर शरीफ गए थे। वहां दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Advertisements
Source: Instagram

एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत और मिमी ने बांग्ला भाषा में लोकसभा सदस्यता की शपथ ली। उन्होंने शपथ के अंत में जय हिंद, वंदे मातरम और जय बांग्ला कहा था।

नुसरत जहां ने अपने करियर के दौरान फेयरवन मिस कोलकाता का भी खिताब जीता था। इस मौके पर उन्हें यूथ आइकॉन अवॉर्ड से नवाजा गया। शादी के बाद निखिल जैन और नुसरत जहां एक साथ नजर आते रहते थे लेकिन अचानक से इन दोनों के बीच कुछ अनबन सी हो गई है और अब शायद इन दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.