पत्नी को इतना मारा कि माथे पर लगवाने पड़े टांके, करण और निशा के फैंस को जोर का झटका

‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में नैतिक का किरदार निभाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता करण मेहरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है . बता दें कि पिछले कई सालों से वह इस सीरियल का हिस्सा है लेकिन आजकल वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है खबरों के मुताबिक करन मेहरा ने अपनी बीवी को जमकर पीटा है जी हां मारपीट के कारण निशा रावल को माथे पर चोट भी लग गई और टांके लगवाने पड़े इन दोनों का झगड़ा पिछले कई दिनों से चल रहा है लेकिन मारपीट के कारण पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया है .

Image Source : NISHA RAWAL/INSTAGRAM

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया था और बाद में दोनों ने शादी कर ली थी कि साल 2012 में इन दोनों की शादी हुई और आज इनका 4 साल का एक बेटा भी है .

sOURCE: ig Video/

आपको बता दें कि इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म हंसते-हंसते से हुई थी लेकिन फिलहाल यह जोड़ी मुसीबत में है और तलाक की भी बातें हो रही है, अब देखना यह होगा कि आने वाले समय में यह दोनों अलग रहते हैं या फिर सब कुछ ठीक हो जाएगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.