|

पाकिस्तान के इस क्रिकेटर के साथ होने ही वाली थी रेखा की शादी, लेकिन एन वक्त पर बिगड़ गया सबकुछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खुबसूरत एक्ट्रेस रेखा के लव अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में हमेशा रहे हैं, इनमे में सबसे ज्यादा चर्चे अमिताभ बच्चन के साथ रहे हैं दोनों का लव अफेयर  काफी समय तक रहा था फिर भी दोनों की शादी एक दूसरे से नही हो पायी है. और आज तक रेखा ने भी शादी नही की है.

रेखा के एक अफेयर को लेकर खबर वायरल हो रही है, जिसके बारे में जानकर कोई भी चौंके बिना नहीं रह पाएगा। आपको बता दें कि रेखा पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के साथ भी रिलेशनशिप में थी।

रिपोर्ट के मुताबिक रेखा और इमरान खान की शादी होने वाली थी लेकिन एक गलती की वजह से शादी टूट गयी थी , आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं की कैसे रेखा और इमरान खान के अफेयर और कैसे दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा और फिर टूट गया…

रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान ने रेखा के साथ मुंबई में पूरा एक महीना गुजारा था। इतना ही नहीं दोनों को बीच पर अक्सर देखा जाता था। और दोनों एक दुसरे को बेहद और बेइंतिहा प्यार करते थे, रेखा की माँ मानती थी की इमरान खान उनकी बेटी के लिए अच्छे लड़के थे लेकिन ऐसी क्या वजह रही की जिससे दोनों का रिश्ता टूट गया.

वहीं, इस आर्टिकल में रेखा से शादी करने को लेकर इमरान खान का कमेंट भी है, जिसमें उन्होंने कहा था- उन्हें शॉर्ट पीरियड के लिए एक्ट्रेस की कंपनी काफी पसंद आई। उनका साथ मैंने एन्जॉय किया और फिर आगे बढ़ गया। मैं कभी भी किसी फिल्म एक्ट्रेस के साथ शादी के बारे में सोच भी नहीं सकता।

Source: AsianetHindi

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.