पिता करते है गार्ड की नौकरी और बेटा बन गया KBC में करोड़पति, IAS बनने का है सपना, माँ को देंगे नया घर गिफ्ट

Advertisements

कहते हैं अगर कुछ करने की काबलियत हो तो क्या कुछ नही किया जा सकता. ऐसे की कठिनाई को पार करके आपने परिवार का सर गर्भ से ऊँचा कर दिखाया साहिल अहिरवार ने. साहिल अहिरवार आने दम और लगन से KBC 13 के करोड़पति बन गए हैं.

साहिल अहिरवार मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के रहने वाले हैं , KBC में साहिल ने १ करोड़ रूपये जीत कर आपने परिवार और जिले का नाम रोशन किया है साहिल एक गरीब परिवार के से हैं और पैसे की कमी से जूझते रहे हैं ये पैसे इनके लिए किस्मत का बड़ा तोहफा है. क्योंकी साहिल के पिता गार्ड की नौकरी करते हैं.

Advertisements

साहिल के पिता मात्र १५ हजार रूपये की नौकरी करते थे और उससे ही उनका घर जैसे तैसे करके चलता था इन्ही पैसो से बचत करके साहिल की पढाई के लिए खर्चा निकलता था  साहिल का सपना है कि वह कलेक्टर बने. इसी वजह से वह यूपीएससी की तैयारी कर रहा है. 19 साल के साहिल अभी बीए सेकंड इयर के छात्र हैं.

साहिल के  पिता नोएडा की एक कंपनी में गार्ड की नौकरी करते हुए अपने परिवार के पालन-पोषण और बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाते हैं. साहिल सागर के डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय से हिस्ट्री में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे हैं. मात्र 19 साल के साहिल ने केबीसी में एक करोड़ रुपये जीतकर अपने परिवार के बुरे दिन दूर कर दिए हैं.

Advertisements

साहिल के पिता  बाबू लाल कहते हैं कि साहिल ने पढ़ाई में खूब मेहनत की है. साहिल के पिता ने उनका पूरा गेम देखा. उन्हें इस बार पर गर्व है उनके पिता कहते हैं उनका बेटा एमपी का पहला ऐसा लड़का है जिसने केबीसी में एक करोड़ का इनाम जीता है.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.