पैसों से किया कुछ नहीं हो सकता, गरीबी में ऐसी दिखती थी नेहा कक्कड़ और आज है हूर की परी

Advertisements

बॉलीवुड की खूबसूरत और सुरीली सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है . आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रगल किया है और आज वह करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज नेहा कक्कड़ का जन्मदिन है इनका जन्म 6 जून 1988 को उत्तराखंड में हुआ था एक समय नेहा कक्कड़ काफी काली हुआ करती थी लेकिन आज वह परी जैसी दिखती है और लोगों के दिलों पर राज कर रही है .

Advertisements
source : Google

जागरण में गाती थी गाना

नेहा को बचपन से ही सिंगिंग करने का काफी शौक रहा है और उन्होंने ₹500 में जागरण में गाना गाया कर दी थी लेकिन आज वह बॉलीवुड की सबसे महंगी सिंगर्स की लिस्ट में शामिल है . आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह अभिनेत्री एक गाने के लिए 10 से 15 लाख फीस चार्ज करती है.

Advertisements
source : Google

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि नेहा कक्कड़ पहले काफी मोटी हुआ करती थी लेकिन आज वह काफी फिट हो चुकी है जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल ही नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ शादी की और आज उनके साथ खुश खुशहाल जिंदगी जी रही है .

source : Google

कई बार सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती है जिससे लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है

Advertisements
source : Google

नेहा कक्कड़ की सुरीली आवाज के लोग दीवाने हैं और उनके अपकमिंग सोंग का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं . आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ का भाई टोनी कक्कड़ भी म्यूजिक इंडस्ट्री का बादशाह है.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.