बहन को परेशान करता था लड़का, सबक सिखाने के लिए भाई ने पहले बन के कपड़े और बन गया लड़की, रास्ता भूला…

Advertisement

मध्यप्रदेश के नीमच जिले के सिगोली थाने के नया गाँव में एक अजीब मामला देखने को मिला है यहाँ पर मनचले को सबक सिखाने के लिए भाई ने अपनी बहन के कपड़े पहन कर मनचले कोस सबक सिखाने का प्लान बना लिया लेकिन एक गलती की वजह सारा खेल बिगड़ गया.

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस चौकी प्रभारी रामसिंह ने बताया कि रात्रि गश्‍त के दौरान चावण्डिया गांव से कॉल आया कि बाइक पर एक युवक और महिला घूम गाँव में घूम रहे है और हमे चोर होने का संदेह है. जब हमने इनको पकड़ा तो युबक बाइक लेकर भाग गया जबकि युवती को हमने पकड़ रखा है. बाद में एक घंट के बाद पुलिस ने कड़ी मस्स्क्त के बाद युवक को भी पकड़ लिया लेकिन बाद में उन्होंने जो कहानी सुनाई वो सुनकर रह कोई दंग रह गया.

माजरा समझ कर हर कोई हैरान

Advertisement

लडके से लड़की बने युवक ने जो खुलासा किया वो जानकर रह कोई दंग रह गया. बाइक सवार युवक ने अपना नाम मिठ्ठू लाल भील ग्राम स्‍वरूप की खेडी बेगूं थाना क्षैत्र चित्‍तौडगढ जिले का बताया और महिला भेषधारी युवक मध्‍यप्रदेश के नीमच जिले का निकला।

जब महिला बने युवक से पूछा की उसने क्यों लड़की के कपड़े पहने तो उसने बताया कि मिठ्ठू लाल आए दिन उसकी बहन को फोन करके परेशान करता है और बहन ने अपनी यह परेशानी अपने भाई सोनू ऊर्फ सोनियां को बतायी।उसने मनचले युवक को सबक सिखाने के लिए महिला के कपड़े पहने और अपनी बहन के फोन महिला की आवाज में पहले उसे अपने गांव बुलाया और फिर लॉन्ग ड्राइव के लिए बाइक से निकल गए।

पुरे रास्ते की लड़की की आवाज में बात

घुमने के बाद वो चलाणिया भैरूनाथ मन्दिर में पहुंचे, जहां उन्‍होंने दर्शन किए उसके बाद उन्होंने शराब पी, शराब पीने के बाद उन्हें नशा हो गया और रास्ता भूल गये पूरे रास्‍ता युवक महिला की आवाज में उससे बात करता रहा, जिससे मिठ्ठू को उस पर शक नहीं हुआ

Advertisement