बहुत ही ज्यादा खास था सुशांत सिंह राजपूत की कमर पर बना हुआ ये अनोखा टैटू, जानिए टैटू से क्या था खास कनेक्शन

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल पंचतत्व में विलीन हो गये थे, लेकिन आज भी उनके फैन्स मानने को तैयार नही है की वो इस दुनिया में नही है,  सुशांत सिंह राजपूत मात्र  16 साल के थे जब उनकी माँ का उनको छोड़ कर चली गयी थी, लेकिन मां की जुड़ी यादों को एक्टर ने आखिरी वक्त तक सहजकर रखा। इनमें से एक है उनके शरीर पर बना टैटू।

Advertisement
Source: Instagram

2016 में बनबाया था खास टैटू :

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पीठ पर ये टैटू 2016 में बनवाया था, उन्होंने जब इस टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी तब उन्होंने लिखा था ‘पहला टैटू, पंचतत्व, मां और मैं।’ इसे टैटू को आर्टिस्ट समीर पतंगे ने डिजाइन किया था। सुशांत ने बताया था कि टैटू में पंचतत्व के बीच वह और उनकी मां हैं।

Advertisement
Source: Instagram

अंतिम पोस्ट में भी माँ का जिक्र 

सुशांत सिंह की इन्स्ताग्राम की लास्ट पोस्ट भी अपनी माँ को ही समर्पित थी,  सुशांत ने 3 जून को अपनी और मां की तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया था। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक दर्द भी कविता लिखी थी। सुशांत ने कैप्शन में लिखा था-‘आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत #मां। इससे पहले सुशांत ने मां की याद में अपने ट्विटर प्रोफाइल पर एक हाथ से लिखा हुआ लेटर शेयर किया था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.