|

बागपत के चाट वाले चचा जिन्होंने एक साथ 3-4 लोगों को धो डाला था की लेटेस्ट फोटो वायरल- लोग बोले- इन्हें भूलना नामुमकिन है भई

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर बागपत की एक विडियो बहुत वायरल हुई थी उसमे एक चचा था जो एक साथ 4, 5 नौजवान को खूब पीट रहे थे, उन्होंने लड़ाई में ऐसा दमखम दिखाया था की पूरी जनता उनकी फैन हो गयी थी इनकी लड़ाई को देखकर हर कोई हैरान रह गया था उस दिन ट्विटर पर #चचा ट्रेंड होने लगा था.

खैर लड़ाई में लोगो को खूब मजा आया था फिर उसके बाद पुलिस ने पकडकर इनको थाने में बैठा लिया था लेकिन थाने से जो फोटो वायरल हुई थी उसमे चचा पूरी फ़िल्मी डाकू लग रहे थे फोटो को देखकर हर कोई हँसी के मरे लोट पोट हो रहा था.

अब इनकी एक नै फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसपर लोग तरह तरह की कमेंट करके चुटकी ले रहे हैं, ट्विटर पर ट्विटर पर @shefali_tomar ने इनकी फोटो शेयर की है। इसका कैप्शन उन्होंने लिखा है, ‘क्या आप इनको पहचानते हैं ? हिंट है चाट।

 

लोगो ने चुटकी लेते हुए कहा इन्हें कौन नही जानता….. बड़ौतीया चाट वाले…. जिन्होंने 2021 का सबसे पहला महाभारत लड़ा और विजयी हुए ! 2021 के ट्विटर मीम में ये No 1 है ! वही दुसरे यूजर ने लिखा बड़ौत में जो लट्ठ बजाए थे ,चाट को लेकर और इनकी एक आँख भी सूज गयी थी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.