|

बाप-बेटे दोनों के साथ इश्क़ लड़ा चुकी हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां, एक ने तो बाप के साथ दिए थे गंदे सीन

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ने इश्क का जलबा बखेरा है और अपनी एक्टिंग के दर्शको को अपना दीवाना बनाया है. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बाप और बेटे दोनों से परदे के पीछे इश्क लड़ाया है.

श्री देवी :   श्रीदेवी ने अभिनेता धर्मेंद्र के साथ फिल्म नाकाबंदी में काम किया है, तो दूसरी तरफ धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ निगाहें, चालबाज, और रामअवतार जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

हेमा मालिनी :  हेमा मालिनी अपनी पहली फिल्म सौदागर राज कपूर के साथ काम किया. वहीं इनके बाद हेमा मालिनी ने राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के भी साथ कई फिल्मों में रोमांस किया है।

Source: Instagram

माधुरी दीक्षित :  माधुरी दीक्षित ने भी बाप और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में काम किया है.इस फिल्म में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ बोल्ड सीन दिए थे.वहीं इसके बाद वह विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में नजर आ चुकी है।

Source: Instagram

जयाप्रदा : जयाप्रदा ने भी बेटे और पिता के साथ रोमांस किया है।  धर्मेंद्र के साथ जयप्रदा फरिश्ते, शहजादे, न्यायदाता फिल्म में नजर आ चुकी है  इसके साथ ही वह सनी देओल के साथ फिल्म वीरता में नजर आ चुकी हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.