बिना पैर वाली लड़की ने हाथों के बल पर किया शानदार पुश-अप्स, मुश्किल वक्त में भी नही मानी हार, सोशल मीडिया लोगों ने की जमकर तारीफ

हमारा कुछ काम नही बनता या किसी काम को करने में बार बार फेल होते हैं तो हम किस्मत को कोसते हैं जबकि इसके विपरीत कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी तकदीर खुद लिखते हैं और कड़ी मेहनत करके वो कर दिखाते हैं जो कभी कोई  सोच भी नही सकता था.

एक ऐसा ही विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसम एक बच्ची ने जिसके दोनों पैर नहीं हैं  उसने ऐसा काम करके दिखाया जिसकी कल्पना भी नही की जा सकती थी। सोशल मीडिया पर ये विडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है ।

मुश्किल वक्त में भी नही मानी हार

वायरल विडियो में देखा जा सकता है बिना पैर वाली लड़की जिम्नास्टिक ट्रेंनिंग कर रही है इसके साथ ही लड़की पुश-अप्स भी करती नजर आती है । बिना दोनों पैरों के इस तरह की मुश्किल ट्रेंनिंग करना बिल्कुल भी आसान नहीं है फिर भी लड़की ने हार नही मानी और मुश्किल वक्त में ये कर दिखाया.

बंधाया हौसला :

इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर डाला गया, वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि जिम्नास्टिक सबसे मुश्किल इवेंट में से एक है। सोशल मीडिया पर ये विडियो  आपको बता दें सोशल मीडिया  पर इस वीडियो को GoodNewsCorrespondent नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।  इस विडियो को अब तक लगभग 3000 ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.