बिहार के इस जिले में कोरोना वैक्सीन लगवाने पर मिल रहे हैं रंगीन टीवी, पंखा समेत कई आकर्षक आइटम

देश भर में कोरोना का टिका लगाया जा रहा है, देश के सभी राज्यों के सरकार बड़े स्टार पर लोगो को कोरोना का टिका लगाने के लिए जागरूक कर रही हैं. इसके लिए सरकारें कई कई तरीके से हथकंडे अपना रही हैं. जिससे लोग ज्यादा से ज्यादा कोरोना का टिका लगवा सके.

Advertisement

एक ऐसा ही अजब मामला बिहार के कटिहार जिले से आया है. यह पर कोरोना का टिका लगवाने पर इनाम मिलने की घोषणा की गयी है. इनाम की घोषणा सुनते ही  वैक्सीनेशन सेंटर्स पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

शनिवार को कटिहारजिले के नगर निगम इलाके के वार्ड नंबर-45, भट्टा टोला डेहरिया में वैक्सीनेशन के लिए मेगा कैंप लगाया गया था. यहाँ पर प्रशासन की तरफ से टीका लगवाने वालों के लिए इनामदिया जाना था . लकी ड्रा के आधार पर इनाम की घोषणा की जा रही थी. डीएम उदयन मिश्र, जिला इम्युनिटाइजेशन ऑफिसर डॉ डीएन झा ने वैक्सीन लगवाने वालों को खुद इनाम दिया. वैक्सीन लगवाने वाले 776 नंबर कूपन वाले लोगों को फर्स्ट प्राइस दिया गया. वहीं 42 नंबर कूपन वाले को सेकेंड प्राइस और 588 नंबर वाले को थर्ड प्राइस, 433 नंबर वाले को फोर्थ प्राइस और 531 नंबर वाले को पांचवा पुरस्कार दिया गया.

Advertisement

किसी को मिला टीवी तो किसी को पंखा 

फर्स्ट प्राइस में कलर टीवी और वहीं दूसरे इनामों में साइकिल, पंखा, घड़ी , लंच बॉक्स जैसे दूसरे आइटम दिए गए. डीएम ने खुद जीतने वालों को इनाम देकर सम्मानित किया

इनाम के चक्कर में लगवा लिया 800 ने टिका :

जहाँ नार्मल दिन में 100 से 200 लोग ही टिका लगवाने आते थे लेकिन जैसे ही इनाम की घोषणा की गयी एक दिन में 800 से ज्यादा लोगो ने टिका लगा लिया

Input : Tv9Hindi

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.