बुजुर्ग संग जमीन पर बैठ ठहाके लगाते दिखे IAS, लोग बोले इनकी सादगी को सलाम

Advertisements

आईएस बनने के लिए युवाओ को जो पापड़ पेलने पड़ते है उसको सिर्फ वही बता सकता है जो इस से से गुजरा हो इसके पीछे एक सबसे बड़ा कारण ये भी है की आईएस का रुतबा, आईएस पुरे जिले का मालिक होता है और उसके पास कई पॉवर होती है इसलिए आज के युवा आंख मीचकर आईएस की तयारी में लग जाते है.

लेकिन जैसे ही आईएस बनते हैं उनके रहन सहन में काफी बदलाब आ जाता है हमेशा सेठो वाले स्टाइल में जिन्दगी जीते हैं. अकड में रहते हैं, प्यार से बात नही करते हैं लेकिन एक IAS की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर इस बात की गवाही है कि एक आईएएस अधिकारी भी जमीन से जुड़ा हो सकता है

Advertisements

वायरल तस्वीर में  एक आईएएस अधिकारी को गांव के एक बुजुर्ग के साथ जमीन पर बैठकर ठहाका लगाते देख सकते हैं.यह तस्वीर है IAS अधिकारी रमेश घोलप की. उन्होंने जब अपनी ये तस्वीर ट्विटर पर लोगों के साथ शेयर की तो हर कोई उनकी सादगी का फैन बन गया.

आईएएस रमेश ने यह तस्वीरें ट्विटर पर साझा करते हुए ट्वीट के कैप्शन में लिखा कि ‘तज़ुर्बा है मेरा मिट्टी की पकड़ मजबूत होती है, संगमरमर पर तो हमने पांव फिसलते देखे हैं.’ उनके इस ट्वीट को लोगों द्वारा खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.