बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन का बड़ा बयान कहा इस भयानक परिस्थिति को देखकर कुछ तो शर्म करो, मुश्किल घड़ी में दिखावा गलत

Advertisements

देश में C0vid ने भयंकर तहलका मचाया हुआ है, मरीजों को दवाई, बेड, आदि नही मिल रही है , ऐसे में कुछ सेलिब्रिटीज मालदीव में घुमने गए हुए है और वहाँ की तस्वीर शेयर करके दिखावा कर रहे हैं, ऐसे में जो सेलिब्रिटीज  मालदीव गए हैं उनसे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी नाराज हैं।

दे डाली नसीहत 

Advertisements

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड के अभिनेता/ अभिनेत्रियों को नसीहत दे डाली एवं नाराजगी जाहिर करते हुआ कहा इस भयानक परिस्थिति को देखकर कुछ तो शर्म करो। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कई फिल्मी हस्तियां इन दिनों अपने मालदीव वेकेशन पर हैं। जहां से वे अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। यह काफी शर्मनाक है। क्योंकि इस समय दुनिया सबसे खराब स्थिति में हैं।

उन्होंने कहा देश में लोगो के पास खाने पीने के लिए कुछ नही है, देश में मंदी है और  ये लोग पैसा फेंकर दिखावा कर रहे हैं  कुछ तो शर्म करो! उन्हें भारत की वास्तविक स्थिति और मानवता के बारे में सोचना चाहिए। जबकि जिस पैसे से ये दिखावा कर रहे हैं वो जनता का ही है

Advertisements

उन्होंने कहा कि वेकेशन पर जाना बुरी बता नहीं लेकिन इस मुश्किल घड़ी में भी सोशल मीडिया पर उसका दिखावा करना बेहद गलत है। उन्होंने कहा  कुछ सहयोग नहीं कर सकते तो दिखावा मत करो। नवाज ने सेलेब्स पर भड़के हुए आगे कहते हैं कि एक समाज के रूप में इन सितारों को और बड़ा होने की जरुरत है।

 बना दिया है तमाशा 

Advertisements

उन्होंने नाराजगी भरे शब्दों में कहा कि मैं नहीं जानता कि वहां की टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ इनकी क्या साझेदारी है लेकिन इंसानियत के नाते अपने वेकेशन को अपने आस रखिए। एक तरफ तबाही मची हुई और इन्हें मस्ती करनी है। कोविड केस बढ़ रहे हैं, जो लोग जूझ रहे हैं उन्हें छेड़िए मत, लोगों ने मालदीव को एक तमाशा बना दिया है।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.