बॉलीवुड के 4 मशहूर एक्टर कभी थे हैण्डसम मर्द, अब लड़की बनकर जीते है ऐसी ज़िन्दगी

Advertisements

आज हम आपको ऐसे कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने जन्म तो लिया एक लड़के के रूप में लेकिन आगे चलकर उन्होंने अपना लिंग परिवर्तन कराकर लड़की के रूप में लोकप्रियता हासिल की।

 

हम बात करने जा रहे हैं बेबी डार्लिंग जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी चर्चित भी हैं पंकज शर्मा के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता ने कुछ दिनों बाद अपना सेक्स परिवर्तित करा कर बॉबी डार्लिंग के नाम से अपनी पहचान बॉलीवुड में बनाई। बॉबी ने शुरुआती दौर में अपना नाम पाखी रखा लेकिन लोकप्रियता पाने के बाद उन्होंने अपना नाम बॉबी डार्लिंग रखा। बॉबी ने फिल्म ‘क्या कूल है हम’ ‘हंसी तो फंसी’ ‘पेज 3’ जैसी फिल्मो में काम किया।

Advertisements

 

 

 

ऐसे ही गौरव नाम के लड़के ने भी अपना सेक्स परिवर्तन करवाकर गौरी अरोड़ा नाम की पहचान दी। एक इंटरव्यू में गौरव ने बताया कि उन्हें जन्म से ही लड़की जैसा अनुभव होता था इसके बाद उन्होंने अपना लिंग परिवर्तन करने का फैसला किया। लिंग परिवर्तन के बाद गौरव ने फेसबुक पर पोस्ट ‘नाउ कॉल मी गौरी’ लिखकर बताया कि, अब लोग उन्हें इस नाम से बुला सकते है।

Advertisements

 

 

 

इसी तरह निक्की चावला भी बचपन से ही लड़की ना होकर लड़के थे बाद में उन्होंने अपना लिंग परिवर्तन कराया था। बता दें कि निक्की चावला टीवी शो ‘इमोशनल अत्याचार’ के जरिए काफी चर्चित हुई थी। इन्होने अपने परिवार के खिलाफ जाकर अपना लिंग परिवर्तन कराया था। हालाँकि बाद में परिवार से रिश्ता तोडना पड़ा।

Advertisements

 

 

 

नेपाल में जन्म लिए नबिन वाहिबा भी अपना लिंग परिवर्तन करा चुके हैं लिंग परिवर्तन के बाद अंजलि लामा अपना नाम रखा था। जिस समय नबिन अपना लिंग परिवर्तन कराना चाह रहे थे। उस समय परिवार वाले राजी नहीं थे। लेकिन नबिन वाहिबा की मां ने उन्हें सहारा दिया और अब वह अंजलि लामा बन गए हैं।

Advertisements

 

 

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.