बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों का फेवरेट है नीता अंबानी का स्कूल, एडमिशन के लगते हैं इतने लाख रुपए

Advertisements

अकसर आपने देखा होगा मिडिल क्लास के बच्चों की पढाई बीच में ही छुट जाती है इसकी वजह होती है पैसो की कमी, लेकिन आज हम आपको भारत के सबसे महँगे स्कूल के बारे में बताने जा रहे हैं, इस महँगे स्कूल में बॉलीवुड के स्टार्स के बच्चे पढ़ते हैं, आपने देखा होगा बॉलीवुड स्टार्स के बच्चें महंगे से महँगे स्कूल में पढ़ते हैं, ज्यादातर बॉलीवुड सितारों के बच्चे मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं, जो नीता अंबानी संभालती हैं.

Image Source: Social

2003 में शुरू हुआ स्कूल : 

Advertisements

नीता अंबानी ने ये स्कूल 2003 में ओपन किया था, ये स्कूल दुनिया की सबसे आधुनिक सुविधाओं से लैस है, इस स्कूल में मात्र दसवीं तक ही क्लास चलती है, इसके बाद बच्चो को इंटर कॉलेज में जाना होता है.

इन अभिनेताओं के बच्चे है पढ़ते :

Advertisements
Image Source: Social

इस स्कूल में ऐश्वर्या, शाहरुख, आमिर जैसे सितारों के बच्चे भी पढ़ रहे हैं. एलकेजी से सातवीं क्लास तक की फीस 1 लाख 70 हजार रुपए है, वहीं 8वीं से 10वीं क्लास (ICSE बोर्ड) की फीस 1 लाख 85 हजार रुपए और 8वीं से 10वीं (IGCSE बोर्ड) की फीस 4 लाख, 48 हजार रु. है.

Image Source: Social

फीस जानकर रह जाओगे दंग :

Advertisements

रिपोर्ट के मुताबिक  मुताबिक इस स्कूल की सालाना फीस लगभग 24 लाख रुपए है, इस स्कूल से बॉलीवुड के कई सितारों जैसे श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ,सैफ अली खान के बेटे अब्राहिम अली खान, शाहरुख की बेटी सुहाना, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया समेत कई बच्चे पढ़ चुके हैं, शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान, ऐश्वर्या अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन, सोनू निगम के दोनों बेटे अभी भी इस स्कूल में पढ़ रहे हैं. जो आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.