बड़ी खबर: ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले बाबा ने की खुदकुशी की कोशिश, हालत चिंताजनक

फेसबुक पर वायरल हुए ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले कांता प्रसाद ने गुरुवार रात कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की है। मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक, उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनकी हालत अभी नाजुक बताई जा रही है। फ़िलहाल उन्होंने यह कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी जाँच कर रही है।

 

बतादे की कांता प्रसाद दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ चलाते है जिसमे उनकी पत्नी उनका हाथ बटाती है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की गुरुवार रात पीसीआर को जानकारी मिली थी किसी ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। पुलिस जब वहाँ गयी तो पता चला की ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले कांता प्रसाद है। जिन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की है।

 

पुलिस द्वारा पूछताछ में कांता की पत्नी बादामा देवी ने बताया कि उनके पति कांता प्रसाद पिछले कुछ दिनों से तनाव में रह रहे थे। टीवी रिपोर्ट्स की माने तो शनिवार देर रात उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की है। कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनकी हालत चिंताजनक बताई गयी है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.