बड़े अधिकारियों से परेशान होकर 9 महीने से लापता थी महिला कांस्टेबल, अब फूल बेचती आयी नज़र

रायपुर पुलिस की महिला कांस्टेबल अंजना सहिस अचानक 9 महीने पहले लापता हो गयी थी। पुलिस द्वारा लाख खोजने पर भी कही महिला कांस्टेबल का कुछ सुराग नहीं लग रहा था। एक दिन अचनाक पता चला की अंजना सहिस उत्तर प्रदेश के वृंदावन में फूल बेच रही है। जानकारी के अनुसार, वह अपने उच्च अधिकारियो और परिवार से परेशान थी।

 

 

छत्तीसगढ़ पुलिस को सुचना मिली की 9 महीने से लापता महिला कांस्टेबल उत्तर प्रदेश के वृंदावन में फूल बेच रही है। जब टीम उन्हें लेने पहुँची तो उन्होंने साथ जाने से इंकार कर दिया। अंजना पुलिस मुख्यालय में सीआईडी विभाग भेजे जाने के बाद एक दिन अचानक लापता हो जाती है।

 

 

 

21 अगस्त को अंजना सहिस की माँ बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में करवाती है। पुलिस द्वारा खोज बीन करने पर कुछ भी पता नहीं चल पाता है क्यूंकि अंजना का मोबाइल भी बंद हो गया था।

 

 

फिर एक दिन पुलिस को बैंक द्वारा एटीएम इस्तेमाल करने के लोकेशन की जानकारी मिलती है। जो उत्तर प्रदेश के वृंदावन की थी जब पुलिस वह पहुँचती है तो महिला कांस्टेबल फूल बेचती पायी जाती है। कृष्ण मंदिर के बाहर फूल बेच रही महिला कॉन्स्टेबल उनके साथ जाने से इंकार कर देती है रायपुर पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.