भगवान के घर देर है अंधेर नही, 445 साल बाद माता लक्ष्मी आएगी इन 6 राशियों के घर, नवम्बर के महीने में कर देगी मालामाल

अपने आप को और अधिक आशावादी बनने के लिए प्रेरित करें। यह आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा और आपके व्यवहार को और अधिक लचीला बनाएगा, लेकिन यह भय, ईर्ष्या और घृणा जैसी नकारात्मक भावनाओं को भी कम करेगा। दूसरों को प्रभावित करने के लिए अतिरिक्त पैसा खर्च न करें। आप किसके साथ रहते हैं, इसके साथ बहस करने से बचें। कोई समस्या हो तो शांति से बात कर उसका समाधान करें। अपने प्रियतम को समझने की कोशिश करें, नहीं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। आज का दिन मेरे लिए निराशाजनक रहा है।

आपका दिन खुशियों से भरा हो। अनपेक्षित खर्चे आप पर आर्थिक बोझ बन सकते हैं। आपका जिद्दी रवैया घर के लोगों को, यहां तक ​​कि करीबी दोस्तों को भी आहत कर सकता है। रोमांस के मामले में आज का जीवन काफी जटिल रहेगा। आप अपने जीवनसाथी को अपनी योजना पर कायम रहने के लिए राजी करेंगे।

उसे डंप करने और आगे बढ़ने का समय आ गया है। यात्रा तनावपूर्ण और तनावपूर्ण हो सकती है – लेकिन यह निराशाजनक भी हो सकती है। बच्चों के साथ असहमति के कारण वाद-विवाद हो सकता है और यह कष्टप्रद होगा। उपहार/उपहार आदि भी आज आपके अपनों का मिजाज बदलने में नाकाम रहेंगे।

आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा। आपको अपने अटके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए इसका इस्तेमाल करना चाहिए। माता-पिता की मदद से आप आर्थिक संकट से बाहर निकलने में सफल रहेंगे। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य तनाव और चिंता का कारण बन सकता है। प्रेम की दृष्टि से देखें तो आज आप जीवन का भरपूर आनंद उठा पाएंगे।ये हैं

जिन राशियों पर भगवान माता रानी मेहरबान हुए हैं वो कोई और नहीं बल्कि कर्क.मेष,धनु,कन्या,तुला  राशि वाले लोग हैं. अगर आप भी चाहते हैं की आपकी मनोकामना भी पूर्ण हो तो  जय माता दी  अवश्य लिखें.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.