भविष्य के लिए तैयार हो रहा है अंडर-19 टीम का ये ऑलराउंडर स्टार, बल्लेबाजी में करता है चौके छक्कों की बारिश और बॉलिंग आउट

Advertisements

भारतीय टीम में बहुत कम समय से ऑलराउंडर की कमी खल रही है, पहले भारतीय स्टार रविद्र जड़ेजा और हार्दिक पंड्या ऑलराउंडर के तौर पर भारतीय टीम में शामिल थे लेकिन अब उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी जलबा नही दिखा पा रही हैं ऐसे में भारतीय टीम को एक ऑलराउंडर की जरूरत है इसकी भरपाई कर सके.

और ये कमी आने वाले समय में जल्द ही पूरी हो सकती है अंडर-19 टीम में एक ऑलराउंडर स्टार अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से जलवा बनाये हुए है अंडर-19 टीम के राजवर्धन हेंगरगेकर यह कमी पूरी कर सकते हैं शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ अंडर-19 एशिया कप मुकाबले में भी राजवर्धन का जलवा देखने को मिला.

Advertisements

राजवर्धन ने मात्र 20 गेंदों पर 33 रनों की तूफानी पारी खेली. राजवर्धन यहाँ 10 वे कर्म के बल्लेबाज के तौर पर उतरे थे, वहीं गेदबाजी में 10 ओवरों में 49 रन देकर एक विकेट हासिल किया.राजवर्धन को यूएई के खिलाफ मैच में छठे क्रम पर भेजा गया था. उन्होंने टीम के भरोसे पर खरे उतरते हुए महज 23 गेंदों पर 48 रनों की तूफानी पारी खेल दी थी. इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी में भी कहर बरपाते हुए 24 रन देकर तीन विकेट झटक लिए थे.

इसके साथ साथ राजवर्धन काफी तेजी गेंदबाजी भी करते हैं, राजवर्धन 140KM/H की रफ्तार से गेंदबाजी करके बल्लेबाज लो चकमा देने में कामयाब हो जाते हैं. राजवर्धन के इस प्रदर्शन पर कई दिग्गज नजर बनाये हुए हैं और आने वाले समय में बहुत जल्द ही टीम में शामिल किये जा सकते हैं

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.