भाईजान की भाभी के भाई को बेइंतहा प्यार करती थी सोनाक्षी सिन्हा, एक गलती से दोनों हुए अलग, जानिए पूरा मामला

सलमान खान को बॉलीवुड का भाईजान कहा जाता है बता दें कि बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा ने भी साल 2010 में दबंग फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का जन्मदिन है उनका जन्म 2 जून 1987 को बिहार में हुआ था और वह बॉलीवुड के सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है .

आज हम आपको इस आर्टिकल में शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा के लव अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा पहले ही शांत सी दिखने वाली हो लेकिन इनका नाम बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ जुड़ चुका है यहां तक कि सलमान खान के भाई सोहेल खान की बीवी सीमा खान के भाई बंटी सचदेवा के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी है जी हां इन दोनों को कई बार एक साथ कैमरे में कैद किया जा चुका है.

Instagram

कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेवा का ब्रेकअप हो गया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा का नाम इनके अलावा अर्जुन कपूर शाहिद कपूर जैसे बड़े कलाकारों के साथ जुड़ चुका है .

Instagram

सोनाक्षी सिन्हा के करियर के बारे में बात की जाए तो पिछले कई सालों से इनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई है, और ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है. जन्मदिन के मौके पर कई कलाकारों ने उनको सोशल मीडिया पर जन्मदिन मुबारक कहा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.