मच्छर के काटने से हुई अनोखी बीमारी, इस शख्स के पैर का हुआ खौफनाक हाल, अब कोई भी डॉक्टर नहीं कर सकता इलाज

Advertisements

हमारे यहाँ गर्मी के मौसम में मच्छरों का तांडव रहता है, रात को सोना दुशवार कर देते हैं मच्छर, यूँ तो मच्छरों का काटना आम बात है लेकिन अगर मच्छर के काटने से दुनिया की सबसे ज्यादा खौफनाक बीमारी हो जाये तो क्या होगा? जिसका आज तक इलाज नही है? आप डर गए ना आज हम आपको ऐसे ही शख्स के बारे में बाटने जा रहे हैं जिसके पैर में मच्छर के काटने से सबसे खतरनाक बीमारी हो गयी.

कंबोडिया के रहने वाले इस युवक के साथ मच्छरों के काटने के बाद जो हुआ वो हम सोच भी नहीं सकतेहै, 27 साल के युवक जिनका नाम बोंग थेट है कई साल पहले मच्छर ने काटा था, उन्हें लग जैसे आं मच्छर काटते है ये भी उसी तरह काट लिया होगा लेकिन जैसे जैसे समय बीतता गया वैसे वैसे पैर सुजता गया और देखते ही देखते पैर हाथी के पैर के बराबर बड़ा हो गया.

Advertisements
Source: Asianet

 फुटबॉलर  बनना चाहते थे बोंग थेट 

जब बोंग थेट छोटे थे तो वो चाहते थे की वो बड़े होकर फुटबॉलर बनें लेकिन 6 साल की उम्र में उनके इस सपने पर एक मच्छर ने पानी फेर दिया, मच्छर के काटने से उनकी जिन्दगी बर्बाद हो गयी, शरीर में आ गयी कभी ना ठीक होने वाली बीमारी.

Advertisements
Source : Asianet

पांच गुना बढ़ा पैर :

जब उनके पैर पर मच्छर ने काटा था तब उनका पैर छोटा था लेकिन देखते ही देखते उनका पैर पांच गुना बढ़ गया बोंग ने कहा कि पहले ये एक छोटा सा घांव था। उनके माता-पिता ने भी इसे नजरअंदाज कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि ये नॉर्मल सी खरोंच है। लेकिन  धीरे-धीरे ये ट्यूमर में बदल गया।

Advertisements
Source : Asianet

कभी नही होंगे ठीक :

जब उसे पता चला कि उसका पैर कभी नॉर्मल साइज का नहीं हो पाएगा, तो उसे बहुत बड़ा झटका लगा। हालांकि बोंग ने कहा कि ‘मुझे ये जानकर खुशी हुई की मेरी मदद के लिए कोई तो आगे आया। मैं उनका शुक्रगुजार हूं’।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.