मनोरंजन सिद्धार्थ शुक्ला के 8 सबसे बड़े दुश्मन, नंबर 2 की एक्ट्रेस ने कहा था अगर ये मर भी रहा होगा तो मैं उसे पानी नहीं दूंगा.”

क्या आप टीवी उद्योग के एक वरिष्ठ अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जानते हैं, जिनका गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया? उनके निधन की खबर पर उनके फैंस के लिए यकीन करना मुश्किल हो गया है. वहीं सिद्धार्थ के परिवार और उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज इस समय काफी बुरे वक्त से गुजर रही हैं

इन दिनों एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातें हो रही हैं. तो आज हम आपको अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निजी जीवन में उनके 8 सबसे बड़े दुश्मनों के बारे में बताने जा रहे हैं।

1. आसिम रियाज- इस लिस्ट में सबसे ऊपर आसिम रियाज हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस सीजन 13 के विनर रहे जबकि आसिम उपविजेता रहे। लास्ट  के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। दोनों ने आपस में बात तक नहीं की। असीम सिद्धार्थ ने एक बयान में कहा।”भाई, हम स्वर्ग में देखेंगे,”

2. रश्मि देसाई – लिस्ट में दूसरे नंबर पर टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई हैं. रश्मि और सिद्धार्थ ने सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में अभिनय किया और सेट पर ही उनका रिश्ता बिगड़ गया। बिग बॉस शो में भी दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए थे। बिग बॉस शो से नाराज होकर रश्मि ने सिद्धार्थ से कहा कि अगर ईए मर भी जाए तो मैं उसे पानी नहीं दूंगी.

3. इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर अरहान खान- अरहान खान हैं। वह रश्मि देसाई की एक्स बॉयफ्रेंड हैं। सिद्धार्थ और अरहान बिग बॉस में खूब लड़ते नजर आते थे

5 .अयाज खान – अयाज खान लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस सीजन 18 चैलेंज के रूप में आए। सिद्धार्थ को इस सीजन में प्रतियोगी अयाज खान के साथ विवाद में होने की अफवाह थी।

6. हिंदुस्तानी भाऊ – हिंदुस्तानी भाऊ लिस्ट में 6 वें  स्थान पर हैं। सिद्धार्थ और हिंदुस्तानी के जीजा पिछले कुछ समय से बिग बॉस शो में नजर आ रहे हैं.

7. शीतल खंडाल – शीतल खंडाल सूची में सातवे  स्थान पर है। शीतल और सिद्धार्थ ने “बालिका बधू” नामक एक टीवी श्रृंखला में काम किया। आरोप है कि राजदूत ने सिद्धार्थ को इसकी जानकारी दी। तभी से इनके रिश्ते में खटास आ गई है।

8. तोरल रासपुत्र – तोरल रासपुत्र सूची में आठवे  स्थान पर हैं। थोरल और सिद्धार्थ दोनों ने ‘गर्ल ब्राइड’ सीरीज़ में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। दोनों के बीच संबंध अच्छे थे। लेकिन हनीमून सी-क्वींस की सफलता के बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई और दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.